Hindi Shayari : Tum Dur Ho Isliye Miss Krte Hai Pass Hote To Kiss Kr Lete

मैं अबरार खान आपका स्वागत करता हूं अपने इस ब्लॉग पर, आपको यहां बहुत ही खूबसूरत शायरियों का कलेक्शन मिलेगा। मैं आशा करता हूं आपको ये शायरियां पसंद आयेगी। अगर आपको मेरी शायरियां अच्छी लगती है तो कमेन्ट करके जरूर बताए धन्यवाद
Fikar krne ki Shayari
1. उसके चेहरे पर इस क़दर नूर था,
कि उसकी याद में रोना भी मंज़ूर था,
बेवफा भी नहीं कह सकते उसको ज़ालिम,
प्यार तो हमने किया है वो तो बेक़सूर था।
Bepanah Mohabbat Ki Shayari
2. जिंदगी के राज है तो राज रहने दो,
अगर हैं कोई एतराज तो रहने दो,
पर जब दिल करे हमें याद करने को,
तो उसे ये मत कहना के आज रहने दो।
Lot kr aane ki Shayari
3. भले ही चले जाओ दूर हमसे,
तेरी यादों को हमनें महफूज़ रखा है,
लौटकर आओगे उम्मीद है दिल को,
इसलिए दरवाजा इस दिल का खुला रखा है।
Kiss Shayari in Hindi
4. आज आसमान के तारों ने मुझे पूछ लिया,
क्या तुम्हें अब भी इंतज़ार है उसके लौट आने का,
मैंने मुस्कुराकर कहा, तुम लौट आने की बात करते हो,
मुझे तो अब भी यकीन नहीं उसके जाने का।
Bepanah Mohabbat Ki Shayari
5. साँसों के सिलसिले को ना दो ज़िंदगी का नाम,
जीने के बावजूद भी मर जाते हैं कुछ लोग।
6. किसी का कत्ल करने पर सजा-ए-मौत है लेकिन,
सजा क्या हो अगर दिल कोई किसी का तोड़ दे?

Post a Comment

0 Comments